Welcome

Anti Essays offers essay examples to help students with their essay writing.

Sign Up

---------------- Essay

Open Document

Below is an essay on "----------------" from Anti Essays, your source for research papers, essays, and term paper examples.

हर व्यक्ति को अच्छी लग रही है और सामाजिक - आर्थिक चक्र में 'स्वीकार' महसूस की एक सहज इच्छा पाले. शब्द फैशन तत्क्षण ग्लैमर का एक पानी का छींटा के साथ रंग की एक फ्लैश दिमाग में लाता है.
महिलाओं के एक बड़े पैमाने पर फैशन के लिए ले जा रहे हैं, और अलग दिखता है, शैली, और बनावट के साथ प्रयोग कर रहे हैं.
यह आत्म अभिव्यक्ति का एक साधन के रूप में माना जाता है क्योंकि फैशन एक व्यक्ति के जीवन में एक तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. आदमी या महिलाओं के एक समूह के साथ की पहचान करने के लिए उन्हें मदद, पहनने के कपड़े और सामान दूसरों है कि क्या यह एक जीवन शैली, पेशे, एक धर्म, या एक दृष्टिकोण है. इस प्रकार, शब्द 'फैशन' के रूप में अच्छी तरह से देश के समग्र विकास का पर्याय बन गया है.
कई कारकों एक पूरे के रूप में फैशन के विकास के लिए योगदान करते हैं. ऐसा लगता है कि अमीर और प्रसिद्ध, और राजनीतिक हस्तियों और रॉयल्टी हमेशा फैशन की मौसमी रुझान बढ़े हैं एक व्यापक रूप से स्वीकार तथ्य है. विज्ञापन मीडिया भी दैनिक शैली की जाँच के बारे में हमें अद्यतन करने के लिए समान रूप से योगदान देता है.
भारत, संस्कृति और परंपरा से समृद्ध एक देश में फैशन सदियों के माध्यम से विकसित किया गया है. संस्कृति से समृद्ध इस देश, प्रवृत्तियों और परंपराओं को बदलने का एक बहुरूपदर्शक प्रतिनिधित्व करता है. इधर, कपड़े अवसर के आधार पर अलग अलग कार्य करते हैं. ... फैशन 'में' बस यह समारोहों, पार्टियों, पेशे, या बस के रवैये को दर्शाती है की बात है रहो.
राइट महिलाओं से जो फिराना बराबर आसानी से करछुल और लैपटॉप जाने पर पेशेवरों के लिए अपने बालों की बिदाई में सिंदूर की एक पानी का छींटा, फैशन अभिन्न 92 टॉप स्कूल निबंध रूपों जो खेल
उनके जीवन का हिस्सा है. आज, फैशन जरूरी ग्लैमर, या मौजूदा रुझान का पालन करने के लिए आग्रह करता हूं कि इसका मतलब यह नहीं है. यह जीवन का एक तरीका है, आराम भागफल के साथ पूरी बुद्धि के माध्यम से चमकता है जहां आंतरिक सौंदर्य का एक प्रतिबिंब है.
फैशन सामाजिक इतिहास और व्यक्ति की जरूरत है, लेकिन यह भी विभिन्न अवधियों के समग्र सांस्कृतिक सौंदर्य पर प्रकाश डाला ही नहीं. फैशन के विकास वापस कई सौ वर्षों के लिए तारीखों और हमारे दृष्टिकोण और संस्कृति को बदलने के रूप में, फैशन इसके साथ आता है.
भारत में फैशन...

Show More


Citations

MLA Citation

"----------------". Anti Essays. 23 May. 2017

<http://www.antiessays.com/free-essays/--444232.html>

APA Citation

----------------. Anti Essays. Retrieved May 23, 2017, from the World Wide Web: http://www.antiessays.com/free-essays/--444232.html